अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का हिन्दू संगठनों ने किया विरोध, महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का हिन्दू संगठनों ने किया विरोध, महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

GAYA : पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में विभिन्न हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने शहर के चांदचौरा मोहल्ला से जुलूस निकाला. साथ ही सड़कों पर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान जुलूस में शामिल लोग शहर के विभिन्न सड़क मार्गों से होते हुए टावर चौक पहुंचे. जुलूस में शामिल लोग महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के फोटो को चप्पलों और जूतों से पीटते से जा रहे थे. 

साथ ही महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे. शहर के टावर चौक पर पहुंच कर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका. इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे श्रीराम नवमी पूजा समिति के जिला महामंत्री मणि लाल बारिक ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार की कई गलतियों को अर्नब गोस्वामी ने उजागर किया है. इसी से नाराज होकर महाराष्ट्र पुलिस ने पुराने मामले को उजागर कर अर्नब को गिरफ्तार किया है. 

उन्होंने कहा की पत्रकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ है. उसे सरकार निशाना बना रही है, जो लोकतांत्रिक मर्यादा के खिलाफ है. अर्नब गोस्वामी एक अच्छे छवि के पत्रकार के रूप में जाने जाते हैं. महाराष्ट्र सरकार पत्रकार की गरिमा को दबा रही है जो वहां की सरकार के लिए कलंक  है. 

उन्होंने कहा की तत्काल अर्नब गोस्वामी को रिहा किया जाए. महाराष्ट्र में साधु-संतों पर लगातार जानलेवा हमला हो रहे हैं जो भारतीय सनातन संस्कृति पर कुठाराघात है. उन्होंने कहा कि मुंगेर कांड में शामिल दोषियों को भी पुलिस अविलंब गिरफ्तार करें. अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो आने वाले समय में और भी व्यापक आंदोलन किया जाएगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News