भ्रष्टाचार में घिरे अरविंद केजरीवाल के खास मंत्री को फिर लगा झटका, सत्येन्द्र जैन की मुसीबत बढ़ी, लंबे समय तक रहना होगा जेल में

भ्रष्टाचार में घिरे अरविंद केजरीवाल के खास मंत्री को फिर लगा झटका, सत्येन्द्र जैन की मुसीबत बढ़ी, लंबे समय तक रहना होगा जेल में

DESK. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन को कोर्ट ने फिर से झटका दिया है. सोमवार को रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. लेकिन, एक बार फिर से कोर्ट की ओर से सत्येंद्र जैन को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

खबर के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय के वकील ने कोर्ट से सत्येंद्र जैन के मामले में जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल देने के लिए कुछ और समय मांगा है. माना जा रहा है कि कोर्ट इस पर कल सुनवाई कर सकती हैं. मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सत्येंद्र जैन को 30 मई को गिरफ्तार किया गया था. 1 जून से ही सतेंद्र जाए कि ईडी के हिरासत में हैं.

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के आवेदन पर जैन की हिरासत 13 जून तक बढ़ा दी गई थी. हालांकि आप नेताओं और समर्थकों ने प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में जैन की स्थिति को ‘यातना’ और ‘उत्पीड़न’ वाला करार दिया और इसके लिये भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार आलोचना की. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर एक पत्रकार द्वारा साझा की गई तस्वीर को रीट्वीट किया और लिखा दिल्ली को मोहल्ला क्लीनिक देने वाले सत्येंद्र जैन की कल की तस्वीर. हालांकि आप के इन आरोपों और विरोधों का भी कोई फायदा सत्येन्द्र जैन को नहीं मिला. उन्हें एक बार फिर से कोर्ट ने 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News