बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल पत्रकार एकादश ने जिला प्रशासन को एक तरफा मुकाबले में 9 विकेट से हराया,बबलू सिन्हा बनें मैन ऑफ द मैच

अरवल पत्रकार एकादश ने जिला प्रशासन को एक तरफा मुकाबले में 9 विकेट से हराया,बबलू सिन्हा बनें मैन ऑफ द मैच

अरवल- जिला  में 78 वां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुरुवार को गांधी मैदान में जिला प्रशासन और पत्रकार एकादश के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें पत्रकारों की टीम ने 9 विकेट से जिला प्रशासन की टीम को करारी शिकस्त दी। पत्रकारों की टीम ने टॉस जीतकर जिला प्रशासन की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिला प्रशासन की टीम ने निर्धारित 11 ओवर में 7 विकेट खोकर 93 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में शिवकुमार मिश्र और बबलू की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर उतरी और शानदार शुरुआत करते हुए पत्रकार की टीम ने एक विकेट खोकर 9.2 ओवर में 95 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में जीत के हीरो रहे।

 पत्रकार बबलू सिन्हा ने हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए धुआंधार 22 गेंद में 55 रन की पारी खेली और दो विकेट झटके। पत्रकारों के बल्लेबाजी के आगे जिला प्रशासन के गेंदबाज बेसर दिखाई दिए। पत्रकारों के तरफ से एक विकेट रन आउट के माध्यम से गिरा। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज आउट नहीं हुआ और अपने लक्ष्य को हासिल किया। 

पत्रकारों की टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अनिरुद्ध कुमार और विश्वनाथ कुमार ने दो विकेट झटका। वही कुंदन कुमार ने एक विकेट ली। वहीं एक स्टंप व एक कैच लिया। जीत के बाद जिला पदाधिकारी वर्षा सिंह के द्वारा पत्रकारों को ट्रॉफी दी गई। इस मौके पर पत्रकारों की तरफ से हौसला अफजाई करने के लिए पत्रकार भुवनेश्वर कुमार राजू कुमार आशुतोष कुमार निशीकांत कुमार समेत कई पत्रकार मौजूद थे।

वहीं फुटबॉल मैच में जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बीच दोस्ताना मुकाबला खेला गया जिसमें जिला प्रशासन की टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की। पहले हाफ में दोनों टीम ने कोई टीम ने गोल नहीं किया वहीं दूसरे हाफ़ में जिला प्रशासन की टीम ने जनप्रतिनिधियों की टीम की तरफ एक गोल दर्ज कर आखिरी समय में जीत दर्ज की जिला पदाधिकारी के द्वारा जिला प्रशासन को विनर कप देकर पुरस्कार किया गया।

 वहीं जनप्रतिनिधियों को रनर का कप देकर पुरस्कृत किया गया।  जिला पदाधिकारी ने अपने संबोधन में कहा सभी टीमों को बधाई दी और कहा कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित की गई खेल का आयोजन जश्न-ए-आजादी के मौके पर राष्ट्र के प्रति प्रेम, आपसी सौहार्द और एकता एवं अखंडता को चार चांद लगा देता है।

Suggested News