सरकार बदलते ही पाकिस्तान समर्थकों के बढ़ गए हौंसले, कैबिनेट के शपथ लेते ही खुलेआम लहराया पाकिस्तानी झंडा, बिफर गए भाजपा विधायक

सरकार बदलते ही पाकिस्तान समर्थकों के बढ़ गए हौंसले, कैबिनेट के शपथ लेते ही खुलेआम लहराया पाकिस्तानी झंडा, बिफर गए भाजपा विधायक

ARARIA : बिहार में सरकार बदलते ही लोगों की मानसिकता बदल गया है,मंगलवार दोपहर पटना में जब राजद समर्थित सरकार के मंत्री शपथ ग्रहण कर रहे थे।उसी वक्त जिले के भरगामा थाना क्षेत्र स्थित महथावा बाजार के दो युवक सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी झंडा लहराते हुए पोस्ट किया कि दिल आज भी गुलाम है। 

यह जानकारी नरपतगंज के भाजपा विधायक जय प्रकाश यादव ने दिया है। प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा विधायक ने बताया कि महथावा बाजार के शाहिद व अरबाज ने इंस्टाग्राम पर यह घिनौनी पोस्ट किया है।उन्होंने बताया कि मामले को लेकर भरगामा थानाध्यक्ष ने शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने पुलिस से दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार करने की मांग किया है। भाजपा विधायक ने बताया कि जब जब बिहार में राजद गठबंधन की सरकार बना है,तब जिले में गंदी सोच रखने वाले लोग इस तरह की देश विरोधी कुकृत्य को अंजाम दिया है।

विधायक ने बताया कि इससे पूर्व वर्ष 2018 के लोकसभा उपचुनाव में राजद के सांसद चुने गए थे। उस वक्त भी पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया था। भाजपा विधायक ने बताया कि जब तक देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है, तब तक देश विरोधी लोगों को उनके मंसूबे का कामयाब होने नहीं दिया जाएगा। प्रेस वार्ता के मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष सुराना व पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे।


Find Us on Facebook

Trending News