बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीम संसद के लिए अशोक चौधरी का आह्वान ... खतरे में है बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर का संविधान, सीएम नीतीश ने दी दलितों को ताकत और नेतृत्व

भीम संसद के लिए अशोक चौधरी का आह्वान ... खतरे में है बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर का संविधान, सीएम नीतीश ने दी दलितों को ताकत और नेतृत्व

पटना. भीम संसद कार्यक्रम का आयोजन आगामी 26 नवम्बर 2023 को पटना के वेटनरी मैदान में होगा. भीम संसद कार्यक्रम की सफलता के लिए मंगलवार को भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के सरकारी आवास में प्रदेश के विभिन्न ज़िलों से आये प्रतिनिधियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। महादलित आयोग के सदस्य रामनरेश राम की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सभी लोगों ने एकजुटता के साथ पटना के वेटनरी मैदान में दिनांक 26 नवम्बर 2023 को आयोजित भीम संसद में एक लाख लोगों के साथ शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाने का शपथ लिया। 

बैठक को संबोधित करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि आज साम्प्रदायिक शक्तियां देश को अस्थिर करने में लगी है तथा बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर का संविधान खतरे में है। हम सबके माननीय नेता नीतीश कुमार ने दलितों के उत्थान के लिए बहुत काम किया है इसलिए आज जरूरत है कि हम सभी माननीय मुख्यमंत्री के नेतृत्व को और ताकत दें। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से यह आग्रह किया कि दिनांक 26 नवम्बर को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पटना पहुंच कर माननीय नेता के हाथों को मज़बूती देने के साथ आरक्षण और संविधान विरोधी ताक़तों को मुँहतोड़ जवाब देने का काम करें।

इस कार्यक्रम में बिहार सरकार माननीय मंत्री अशोक चौधरी सहित, जदयू के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा, महादलित आयोग के सदस्य रामनरेश राम, पूर्व विधायक प्रभुनाम राम सहित आदि की उपस्थिति रही।


Suggested News