बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश की विवादित टिप्पणी के बाद अशोक चौधरीे का 'कंडोम' वाला बयान ... भाजपा को सख्त नसीहत

सीएम नीतीश की विवादित टिप्पणी के बाद अशोक चौधरीे का 'कंडोम' वाला बयान ... भाजपा को सख्त नसीहत

पटना. जनसंख्या नियंत्रण के उपायों बोलते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विधानमंडल में की गई अपमानजनक टिप्पणी पर अशोक चौधरी ने उनका बचाव किया है. नीतीश मंत्रिमंडल में शामिल अशोक चौधरी ने कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण बातें होते रही हैं. हो सकता है सीएम नीतीश के बोलने का तरीका पसंद नहीं आया हो लेकिन क्या कंडोम के इस्तेमाल पर बातें नहीं होती. हमारे यहां सेक्स एजुकेशन की बातें होती हैं. ऐसे में अगर नीतीश कुमार की बातें किसी को सही नहीं लगी तो उन्होंने माफी मांग ली. इसलिए उनके बयान पर भाजपा का आरोप लगाना मूल मुद्दों से ध्यान भटकाना है. 

अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में आरक्षण का दायरा 50 से बढ़कर 65 करने का सीएम नीतीश ने प्रस्ताव दिया है. भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि हम लोगों ने बिहार में जब जातिय गणना कराई. केंद्र में भी हम लोग मांग कर रहे थे कि पूरे देश में जातीय गणना होना चाहिए, लेकिन केंद्र सरकार ने उसे नहीं होने दिया. ऐसे में आरक्षण बढ़ाने के महत्वपूर्ण मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए अब भाजपा इस तरह की बातें कर रही हैं. 

सदन में मुख्यमंत्री ने दोनों सदनों में खेद व्यक्त करते हुए माफी भी मांगी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता सिर्फ हंगामा कर रहे हैं।


Suggested News