बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारी में मांगे पांच लाख रुपए, नहीं मिलने पर अस्पताल में घुसकर कर्मियों से की मारपीट

रंगदारी में मांगे पांच लाख रुपए, नहीं मिलने पर अस्पताल में घुसकर कर्मियों से की मारपीट

GAYA : गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी स्थित श्री गंगाराम हॉस्पिटल में कार्य स्वास्थ्य कर्मी मुन्ना कुमार और उसके साथ रहे अन्य कर्मियों को बदमाशों ने पिस्तौल के बट से मारपीट कर जख्मी कर दिया है। 

पीड़ित मुन्ना कुमार बुनियादगंज थाना के कुकयासिन के रहने वाला हैं और श्री गंगा राम हॉस्पिटल में कार्यरत हैं। उसने बताया कि 21 मार्च को रात्रि 10:00 बजे दबंग प्रभाकर मिश्रा व चिंटू कुमार आशा सिंह मोड अपेक्स जांच घर के निवासी कुछ साथियों के साथ आया और हॉस्पिटल के डायरेक्टर के बारे में पूछताछ करने लगा डायरेक्टर नहीं रहने पर प्रभाकर मिश्रा ने रिवाल्वर के वट से सिर पर वार कर दिया।

 साथ में रहे कर्मियों को भी मारपीट करते हुए धमकी दिया कि हॉस्पिटल के डायरेक्टर से ₹500000 रंगदारी की मांग की थी अभी तक नहीं दिया गया है कहां है  और अलमीरा तोड़कर उसमें रखे ₹70 हजार लूट लिया जाते-जाते मेरे गले का चेन भी छीन कर चला गया और ₹500000 पहुंचा देने को कहा नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है मामले में स्वास्थ्य कर्मी मुन्ना कुमार ने रामपुर थाना में दबंग प्रभाकर मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है

Suggested News