बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिया पैसा मांगना पड़ा महंगा, चौकीदार के बेटे पर दर्ज हुआ मुकदमा, थानाध्यक्ष को शो कॉज नोटिस

गोपालगंज में पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिया पैसा मांगना पड़ा महंगा, चौकीदार के बेटे पर दर्ज हुआ मुकदमा, थानाध्यक्ष को शो कॉज नोटिस

GOPALGANJ : जिले के भोरे थाना में पासपोर्ट जांच के नाम पर पैसा मांगने और युवक को एक घंटे तक बैठाने के मामले में गोपालगंज एसपी ने कड़ा एक्शन लिया है. इसमें लिप्त चौकीदार पुत्र के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं भोरे थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण की मांग की गई है. एसपी की इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. 


बताया जाता है कि बसदेवा गांव के हीरालाल चौहान के पुत्र राजकुमार चौहान ने एसपी से शिकायत की थी कि पासपोर्ट इंक्वारी के लिए उसे 17 अक्टूबर को थाने में बुलाया गया था. वहां जाने पर उससे पैसे की मांग की गई और नहीं देने पर एक घंटा बैठाए रखा गया. बावजूद इसके उसका इंक्वारी फॉर्म नहीं लिया गया. 

पैसा नहीं देने पर गाली गलौज किए जाने की बात भी उसने कही. इसके बाद एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस घटना की जांच एसडीपीओ हथुआ से कराई. जांच में बंधु छापर गांव के निवासी चौकीदार के बेटे नंदजी यादव की संलिप्तता पाई गई, जिसके बाद उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं एसपी ने मामले में एसएचओ सुरेंद्र कुमार यादव से भी स्पष्टीकरण की मांग की है.

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News