बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मोबाईल और चेन स्नैचिंग गिरोह के खिलाफ एएसपी काम्या मिश्रा ने खोला मोर्चा, सात बदमाशों को किया गिरफ्तार

पटना में मोबाईल और चेन स्नैचिंग गिरोह के खिलाफ एएसपी काम्या मिश्रा ने खोला मोर्चा, सात बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस के लिए हाल के दिनों में मोबाइल झपटमार गिरोह सिरदर्द बने हुए है। राजधानी में आये दिन लगातार मोबाइल छिनतई की कई वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सामने झपटमार गिरोह चुनौती खड़ा कर रहे है। जिस पर लगाम लगाने के लिए पटना पुलिस पूरी तैयारी कर रखी है। 

पटना के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए मोबाईल झपटमारी और चेन स्नैचिंग की घटनाओ को रोकने को लेकर सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। जिसमें सचिवालय थाना, गर्दनीबाग़ और कोतवाली थाने की पुलिस को शामिल किया गया है।

दरअसल सोमवार को गर्दनीबाग इलाके में एक छात्रा से मोबाईल और सचिवालय थाना क्षेत्र के विधानसभा मुख्य द्वार के पास एक युवक से बाइक सवार अपराधियों ने मोबाईल छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसके बाद तस्वीरों में एक अपराधी की पहचान कर गिरफ़्तारी हुई। उसके निशानदेही पर पुलिस ने परसा, पुनपुन, मसौढ़ी, मौर्य लोक काम्प्लेक्स जैसे जगहों पर छापेमारी कर कुल सात लोगों की गिरफ़्तारी हुई है।

पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने मोबाईल छिनतई की घटनाओं को अंजाम देनेवाले सरगना और चोरी के मोबाईल खरीदार को दर्जनों छिनतई के मोबाईल और घटना में प्रयुक्त बाइक के साथ पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस की शातिर बदमाशों से पूछताछ जारी है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News