बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला के आरोप के बाद राजेश्वर अस्पताल पहुंची पुलिस, सीसीटीवी फुटेज की जांच

महिला के आरोप के बाद राजेश्वर अस्पताल पहुंची पुलिस, सीसीटीवी फुटेज की जांच

PATNA : नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की इलाज में लापरवाही से मौत व पत्नी से छेड़छाड़ मामले में प्राथमिकी के बाद पुलिस गुरुवार को राजेश्वर अस्पताल पहुंची है. पत्रकार नगर की पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी को खंगाला. साथ वहां के स्टाफ से पूछताछ भी की. पुलिस ने बताया कि मृतक रौशन राज की पत्नी के बयान पर राजेश्वर अस्पताल पर केस दर्ज किया गया है. जांच के क्रम में अस्पताल के प्रबंधकों से भी बात की गयी. मृतक की पत्नी रूचि रौशन के आरोप के बाद अस्पताल पर कई सारे सवाल खड़े हैं, जिसकी पुष्टि की जा रही है. इसी संदर्भ में अस्पताल के स्टाफ से लेकर प्रबंधकों से पूछताछ चल रही है. केस के आइओ अनिल कुमार ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की गयी है.

रौशन राज की भर्ती से लेकर मौत तक देखा जा रहा फुटेज

जानकारी के अनुसार पुलिस ने अस्पताल प्रशासन से मृतक रौशन के अस्पताल में भर्ती होने से लेकर उसकी मौत होने तक के अस्पताल की सारी एक्टिविटी को सीसीटीवी के जरिये खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि इसके अलावा अन्य परिजनों से भी बात की जा रही है, ताकि अस्पताल में हो रही लापरवाही के बारे में पता चल सके.

मृतक रौशन राज की पत्नी ने कराया था केस

मालूम हो कि बुधवार की देर शाम मृतक रौशन राज की पत्नी रूचि रौशन ने पत्रकार नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसके बाद पुलिस ने उसके बयान के आधार पर भागलपुर से लेकर पटना तक पति के इलाज के दौरान सारी घटना को नोट किया. उसी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गयी है.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News