बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के सहायक पुजारी की हत्या, मंदिर में बने कमरे में मिला गला रेता हुआ शव, पुजारियों में हड़कंप

अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के सहायक पुजारी की हत्या, मंदिर में बने कमरे में मिला गला रेता हुआ शव, पुजारियों में हड़कंप

AYODHYA : खबर रामनगरी अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर से जुड़ी हुई है। जहां मंदिर के सहायक पुजारी राम सहारे दास की हत्या कर दी गई। उनका शव हनुमानगढ़ी की सीढ़ियों के बगल बने उनके कमरे में पाया गया। उनका गला रेता हुआ था। कमरे में उनके साथ तीन साधु और रहते थे, जिसमें से दो फरार हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना की जानकारी मिलते ही आईजी और एसएसपी सहित पुलिस के अन्‍य अफसर हनुमानगढ़ कैंपस में पहुंचेहत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

 गुरुवार सुबह इस घटना के बारे में पता चलने पर हड़कंप मच गया। साधुओं का कहना है कि हनुमानगढ़ी में साधु भोर में ही उठ जाते हैं। लेकिन,  आज सुबह उनके कमरे का दरवाजा काफी देर तक न खुलने पर लोगों को आशंका हुई। जिसके बाद राम सहारे दास का कमरा बंद देख एक साधु ने धक्का दिया तो दरवाजा खुल गया। अंदर शव देख साधु से अन्य को जानकारी दी।

मूलरूप से संतकबीरनगर के कांटा निवासी साधु राम सहारे दास हनुमानगढ़ी की बसंतिया पट्टी के संत दुर्बल दास के शिष्‍य थे। कहा जा रहा है कि अंबेडकरनगर के भीटी में करीब 10 बीघा जमीन के स्‍वामित्‍व को लेकर हत्‍या की घटना को अंजाम दिया गया है। 

पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी घटना की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं बताया जा रहा है कि वहां लगा सीसीटीवी कैमरा कई दिनों से बंद मिला है। पुलिस का कहना है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News