बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में सड़क दुर्घटना में सहायक कर्मी की हुई मौत, ड्यूटी जाने के क्रम में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

सीवान में सड़क दुर्घटना में सहायक कर्मी की हुई मौत, ड्यूटी जाने के क्रम में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

SIWAN: बिहार के सीवान से सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। जहां ईद पर्व पर विधि व्यवस्था देखने ड्यूटी पर जा रहे इंदिरा आवास कर्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है। वहीं इलाज के दौरान सहायक कर्मी की मौत हो गई। दरअसल, पूरा मामला जिला के नगर थाना क्षेत्र के आंदर ढाला के पास का है।

मृतक लक्ष्मीपुर निवासी स्वर्गीय अशोक राम के पुत्र बिपिन कुमार है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक बीपीन कुमार जीरादेई प्रखण्ड में इंदिरा आवास सहायक के पद पर कार्यरत थे और ईद पर्व के अवसर पर विधि व्यवस्था देखने की लगी ड्यूटी में गड़ार गांव में जा रहे थे। तभी सड़क हादसे के शिकार हो गए। ज्ञात हो कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मड़कन के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए और ईलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी। 

घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल पहुँचे समाजसेवी श्री निवास यादव और अधिवक्ता गणेश राम उर्फ ज्ञान दत्त ने मृतक के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार तथा जिला प्रशासन से मृतक के परिवार को सरकारी नौकरी तथा मुआवजा देंने की मांग किया है।

उन्होंने बताया कि मृतक इंदिरा आवास सहायक कर्मी बिपिन कुमार की पिछले वर्ष नवम्बर माह में शादी हुई थी और अचानक हुए इस हादसे ने परिवार की खुशियां मातम में बदल दिया है इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

सीवान से परवेज़ महमूद की रिपोर्ट

Suggested News