गोल विलेज कैंपस में छात्रों को मिली एटीएम की सुविधा, संस्थान के निदेशक ने एचडीएफसी के अधिकारियों का जताया आभार

गोल विलेज कैंपस में छात्रों को मिली एटीएम की सुविधा, संस्थान के निदेशक ने एचडीएफसी के अधिकारियों का जताया आभार

PATNA : पूर्वी भारत में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण बन चुका गोल एजुकेशन विलेज में छात्रों को दिए जा रहे सुविधाओं में एक और सुविधा जोड़ते हुए ए.टी.एम. की सुविधा दी गई है। एच.डी.एफ.सी. द्वारा लगाए गए ए.टी.एम. का उद्घाटन करते हुए गोल इन्स्टीट्यूट के मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन सिंह ने एच.डी.एफ.सी-.के पदाधिकारियों में ब्रांच मैनेजर, सत्य प्रकाश, क्लस्टर हेड, नितेश नारायण चौधरी और सर्किल हेड, संदीप गौतम को गोल विलेज कैंपस में यह सुविधा प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। 

साथ ही उन्होनें कहा कि अन्य कई बड़े शिक्षण संस्थान में जहाँ ए.टी.एम. की सुविधा नहीं है। वहीं गोल विलेज में छात्रों के लिए दी जा रही ये सुविधा अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। 

सिंह ने कहा की हमारी टीम गोल विलेज के कैंपस में नए प्रतियोगिता के जरूरतों के अनुसार शिक्षण व्यवस्था, टेस्ट, पर्सनल केयर एवं स्वास्थ्य की सुविधाओं के साथ-साथ छात्रों के जरूरतों के अनुसार हर सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है। उल्लेखनीय है इस वर्ष गोल विलेज कैंपस से 300 से अधिक छात्र मेडिकल में सफलता पाकर गोल विलेज की उपयोगिता को सिद्ध किए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News