बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस पर अपराधियों ने किया एसिड अटैक, कदमकुआं थाने का का SI गंभीर रुप से घायल

पटना पुलिस पर अपराधियों ने किया एसिड अटैक, कदमकुआं थाने का का SI गंभीर रुप से घायल

patna : राजधानी पटना में बेलगाम हो चुके अपराधियों ने इस बार पटना पुलिस को खुली चुनौती दी है. बेखौफ अपराधियों ने इस बार पटना पुलिस पर एसिड अटैक किया है.

खबर के मुताबिक कदमकुआं थानां क्षेत्र के दिनकर गोलंबर के पास अपराधियों ने पुलिस पर एसिड से अटैक किया है. कुछ अपराधियों की सूचना पाकर कदम कुआं थाना के एएसआई संतोष कुमार अपने मोटरसाइकिल से अपराधियों के पीछे लगे थे और पीछे जिप्सी पुलिसकर्मियों के साथ अपराधियों का पीछा कर रही थी इसी दरमियान भाग रहे अपराधियों ने एसआई संतोष कुमार पर तेज जलन वाले एसिड का स्प्रे कर पुलिसकर्मी को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

 इस घटना में एसआई संतोष कुमार बुरी तरह से घायल हुए हैं और उन्हें उपचार के लिए खुद थाना प्रभारी निशिकांत वाहन से लेकर निकले हैं. घटना के विषय में बताया जा रहा है कि अपराधी 5 से 6 की संख्या में एक जगह दिनकर गोलंबर के पास एकत्रित हुए थे जिसकी सूचना पाकर जब दल बल के साथ कदम कुआं थाना के पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो अपराधी संकरी गलियों का सहारा लेते हुए भागने लगे .इसी दरमियान संतोष कुमार एएसआई अपने बाइक से ही अपराधियों का पीछा करने लगे .इसी दरमियान अपराधियों ने उन  एसिड का स्प्रे कर दिया. गनीमत रही पीछे से थाना प्रभारी सपोर्ट के लिए बढ़ रहे थे और उन्होंने घायल  एएसआई संतोष को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले गए.

Suggested News