बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नामजद अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एक महिला को पुलिस ने लिया हिरासत में

मुजफ्फरपुर में नामजद अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एक महिला को पुलिस ने लिया हिरासत में

मुज़फ़्फ़रपुर. जिला में एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला का मामला सामने आया है. प्राप्त सूचना के अनुसार मनियारी थाना क्षेत्र के पुरषोत्तमपुर गांव में एक केस के अभियुक्त को पकड़ने के लिए मनियारी थाना की पुलिस टीम गई थी । स्थानीय सूत्रों की माने तो पुलिस जब पहुंचे थे तब उसघर में नामजद अभियुक्त था जैसे ही पुलिस की टीम घर में घुसकर दबोच ने की कोशिश की वैसे ही परिवार वालों ने पुलिस की टीम का विरोध किया और हमला पर उतारू हो गए. किसी तरह जान बचाकर पुलिस की टीम अपने आप को सुरक्षित निकाल पाई. 

हालांकि अन्य थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई कि इस तरह का मामला हुआ है जिसके बाद मनियारी थाना अध्यक्ष हेमंत कुमार और दल बल के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए. लेकिन अब स्थानीय स्तर पर किसी तरह से समझा-बुझाकर लोगों ने आक्रोशित को शांत किया. पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और लाठीडंडा लेकर खदेड़ने वाली एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर अपने साथ लेकर थाना निकल गयी । प्राप्त जानकारी के अनुसार सरकारी केस में बाधा उत्पन्न करने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज था. उसी केस में पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची थी. तभी पुलिस पर हमला कर घर वालों ने आरोपित को भगा दिया.

वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि जानकारी मिली है पुलिस टीम पर हमला की बात आई है. पूरे मामले की तहकीकात चल रही है. दोषी कोई भी होगा बख्सा नहीं जाएगा. एक महिला को मौके से डीटेन किया गया है । जाँच पड़ताल कर आगे की कार्यवाई होगी । 

वहीं परिजनों ने भी कई गंभीर आरोप पुलिस की टीम पर लगाया है. परिजनों का कहना है कि बिना किसी वारंट के ही पुलिस पकड़ने आ जाती है और जबरन घर परिवार वालों के साथ अभद्रता करने लग जाती है. इस कारण से थोड़ा विरोध हुआ है. बिना किसी सर्च वारंट कहीं घर में घुसकर गाली गलौज और मारपीट पर उतारू हो गई थी तभी हल्का विरोध हुआ है और इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को भी दी गई है। जबरदस्ती घर से एक महिला को पुलिस लेकर चली गई है जबकि उसका कोई दोष नहीं था।


Suggested News