अवैध बालू परिवहन को रोकने गयी पुलिस टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास, घटना में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

अवैध बालू परिवहन को रोकने गयी पुलिस टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास, घटना में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

जमुई. जिले में बालू खनन माफियाओं द्वारा पुलिस पर ट्रैक्टर चढ़ाने का मामला सामने आया है. आज सुबह जमुई के झाझा थाना क्षेत्र के बोड़वा में बालू ट्रैक्टर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ट्रैक्टर चालक द्वारा ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया. इस घटना में एक पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इसके बाद घायल पुलिस अधिकारी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बोड़वा इलाके में बालू उत्खनन कर ट्रैक्टर से परिवहन किया जा रहा है. इसके बाद एसआइ विजय कुमार पुलिस टीम के साथ कार्रवाई के लिए निकले. बोड़वा के समीप जब पुलिस ने बालू लदे ट्रैक्टर को रोका तो चालक ने पुलिस टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया. इस घटना में एसआई विजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि पुलिस जावनों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. वहीं घायल एसआई विजय कुमार को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने के साथ बालू लदे ट्रैक्टर को भी जब्त कर थाना लाया गया है. बता दें कि जमुई में आए दिन बालू माफिया की दबंगई लगातार देखने को मिल रही है. कुछ दिन पूर्व नगर थाना के सनकुरहा गांव में बालू माफिया ने एसडीएम तथा एसडीपीओ के काफिले पर हमला बोल दिया था. इस हमले में एक पुकिसकर्मी घायल हुआ था.


Find Us on Facebook

Trending News