सावधान! पटना के पॉश इलाकों में मंडरा रहा बाइक पर खतरा, आधे घंटे में गायब हो जा रही सड़क पर खड़ी गाड़ियां

सावधान! पटना के पॉश इलाकों में मंडरा रहा बाइक पर खतरा, आधे घंटे में गायब हो जा रही सड़क पर खड़ी गाड़ियां

PATNA: राजधानी पटना के बाकी इलाकों की बात तो छोड़ ही दीजिए, पॉश इलाकों पर ही सबसे ज्यादा आफत आई हुई है। कभी चेन चोरी, तो कभी घर में लूटपाट, सरेराह मारपीट और अब तो घर के बाहर खड़ी बाइक भी चोरी हो जा रही है। ज्यादातर लोगों की आदत होती है कि वह अपने दोपहिया वाहनों को घर के बाहर खड़े कर देते हैं, और रात में घर के अंदर रखते हैं। तो यदि आप भी ऐसा करते हैं, तो सावधान हो जाइए। कहीं ऐसा ना हो कि आप अपनी गाड़ी से ही हाथ धो बैठें...

राजधानी में एक बार फिर बाइक चोर सक्रिय नजर आ रहे हैं। बीते चंद दिनों की बात करें तो चोरों ने कंकड़बाग, पत्रकारनगर, गांधी मैदान थाना क्षेत्रों से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। एक बार फिर पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के अबुलास लेन में भूपति नगर के रहने वाले पीड़ित युवक ओम प्रकाश दवा लाने गोविंद मित्रा रोड गया था। उसी दरम्यान लाल कलर के टीशर्ट और जीन्स पहने बाइक चोर ने उसकी व्हाइट कलर की अपाची बाइक लेकर फरार हो गया है। दिनदहाड़े लोगों के भारी आवागमन के बीच बाइक चोर हाथों में हेलमेट लिए पहले तो वहां खड़े वाहनों की रेकी करता नजर आता है। जिसके बाद मौका देख बाइक को अपना निशाना बनाकर उसके लॉक को तोड़कर वाहन लेकर फरार हो जाता है।

हालांकि ये पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी है। फिलहाल बाइक के मालिक ओम प्रकाश द्वारा कदमकुआं थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। अब देखना यह होगा कि आखिर एक बार फिर से राजधानी में सक्रिय बाइक चोरो पर पुलिस कैसे नकेल कसने में कामयाबी हासिल करती है।

Find Us on Facebook

Trending News