बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुःसाहस : पटना में अपराधियों ने उप सरपंच की चार गोली मारकर हत्या, लाश बरामद कर पुलिस मामले की जांच में जुटी

दुःसाहस : पटना में अपराधियों ने उप सरपंच की चार गोली मारकर हत्या, लाश बरामद कर पुलिस मामले की जांच में जुटी

PATNA : पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के इमामगंज थाने से महज कुछ दूरी पर अपराधियों ने थाना के पास ही उप सरपंच को गोली मारकर हत्या कर दिया है । अपराधियों ने उप सरपंच के चार गोली मारा है  जिसके कारण घटना स्थल पर ही मौत हो गई । पुलिस  लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक उप सरपंच पूर्व में नक्सली संगठन से जुड़ा था । घटना के पीछे के कारणों का पुलिस पता करने में जुटीं है । 

 घटना बीते रात की है । पालीगंज अनुमंडल के इमामगंज थाना के पास ही उप सरपंच सुभाष पासवान की लाश पुलिस ने बरामद किया । सुभाष पासवान के शरीर में चार गोलियों का निशान पाया गया है । ग्रामीणों की मानें तो सुभाष पासवान कल देर शाम मेला घूमने गया था और इस दौरान शराब की सेवन भी किया था । 

यह घटना का अंजाम इमामगंज थाना के समीप अपराधियों ने सुभाष पासवान की गोली मारकर हत्या कर दिया । सुबह लाश मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है ।परिजनों ने घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग किया है  । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।  वही पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है । जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा ।


Suggested News