दुस्साहस: पटना में दहेज के लिए विवाहिता को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर, बहू बोली- अब दूसरा लड़की से सेट हो गया है पति

दुस्साहस: पटना में दहेज के लिए विवाहिता को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर, बहू बोली- अब दूसरा लड़की से सेट हो गया है पति

PATNA: राजधानी पटना में दहेज में महज 5 लाख रुपये नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने एक बहू की इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि वह जीवन और मौत से जूझ रही है। गंभीर रूप से घायल बहू को अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

घटना पटना के बिहटा थाना इलाके की है। जहां मनेर के माधोपुर निवासी सुजीत शर्मा की बेटी सिंधु कुमारी (26 वर्ष) की शादी बिहटा के मलाही पुर निवासी भोला शर्मा के बेटे कुंदन कुमार के साथ 11 जून 2015 को हुई थी। शादी के बाद सिंधु कुमारी की एक 3 वर्ष की बेटी लक्ष्मी कुमारी भी है। शराब की लत से मजबूर कुंदन आए दिन अपनी पत्नी को मारपीट ही नहीं करता था। रोजी रोटी के लिए 5 लाख की डिमांड भी कर बैठा था। पैसा नहीं मिलने की स्थिति में कुंदन अपनी पत्नी सिंधु कुमारी को बराबर मारपीट किया करता था और दूसरी जगह शादी करने के बाद कहता था। सिंधु कुमारी की मां रेखा देवी ने बताया कि सोमवार को उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी सिंधु कुमारी को ससुराल वालों ने हत्या करने की नियत से घर में बुरी तरह मारपीट कर रहा है। सूचना पाकर सिंधु की मां अपने परिजनों के साथ बेटी के ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले घर से फरार थे। लहूलुहान हालत में सिंधु कुमारी एक कमरे में पड़ी थी।

परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना पाकर बिहटा थाना के पदाधिकारियों ने सिंधु कुमारी को तत्काल इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। सिंधु के पिता सुजीत शर्मा ने बताया कि सोमवार की सुबह कुंदन की बहन नीतू कुमारी , मीरा कुमारी और गुड़िया कुमारी उनके साथ साथ कुंदन की मां राम पड़ी देवी और चीता अजय शर्मा ने मिलकर उनकी बेटी को हत्या के नीयत से पीटना शुरू किया। इस बीच किसी तरह इस बात की भनक उनको लगी और जब वह अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे तो गंभीर हालत में छोड़कर ससुराल वाले घर से फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News