बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुस्साहस! शराब माफियाओं ने एक्साइज के दारोगा को कार से कुचला, हालत गंभीर, नीतीश कुमार की शराबबंदी पर फिर उठे सवाल

दुस्साहस!  शराब माफियाओं ने एक्साइज के दारोगा को कार से कुचला, हालत गंभीर,  नीतीश कुमार की शराबबंदी पर फिर उठे सवाल

BANKA : बड़ी खबर बांका जिले से सामने आई है, जहां शराब माफियाओं का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि उन्होंने ड्यूटी पर तैनात उत्पाद विभाग के एएसआई को कार से कुचलकर कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मी एएसआई को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना आज सुबह चार बजे की बताई जा रही है। बिहार झारखंड सीमा पर भलजोर चेकपोस्ट के पास एएसआई पप्पू पासवान ड्यटी कर रहे थे। इसी दौरान हंसडीहा के तरफ से विदेशी शराब लदी बैलिनो कार तेज रफ्तार से आ रही थी। जब उत्पाद की टीम ने रोकने का प्रयास किया तो कार चला रहे तस्कर ने एएसआई के पैर पर कार चढ़ा दिया और भागने में कामयाब रहा। 

 सूचना मिलने पर बौंसी पुलिस के सहयोग से गुरूधाम के पास कार को जब्त कर लिया गया। हालांकि, तस्कर अंधेरे का फायदा लेकर फरार हो गया। पुलिस ने कार से 26 कार्टन बीयर बरामद किया है। 

 वहीं जख्मी हालत में उत्पाद विभाग के एएसआई पप्पू पासवान को  रेफरल अस्पताल लाया गया।  ड्युटी पर तैनात चिकित्सक ने गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के बाद बेहतर इलाज हेतु भागलपुर के जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया।  बौसी थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बांका पुलिस ने कहा है कि घायल अफसर का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 


Suggested News