बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों का दुस्साहस, भीड़ भाड़ वाले गया जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर शिक्षक की गोली मारकर हत्या, यात्रियों में मच गया हड़कंप

अपराधियों का दुस्साहस, भीड़ भाड़ वाले गया जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर शिक्षक की गोली मारकर हत्या, यात्रियों में मच गया हड़कंप

GAYA : बिहार में अपराधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि अब भीड़ भाड़ वाली जगह में भी हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। इस बार मामला गया जंक्शन से जुड़ा है। जहां अपराधियों ने प्लेटफॉर्म पर लोगों के बीच एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की यह घटना गया जंक्शन के प्लेटफार्म-7 पर फुट ओवरब्रिज के समीप की है। मृतक की पहचान गया शहर के डेल्हा थाना अंतर्गत गौतम बुद्ध कॉलोनी मोहल्ला निवासी नरेंद्र कुमार(45) के रूप में की गई है। नरेंद्र कुमार औरंगाबाद में सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात थे।

अपराधियों ने सिर में मारी गोली

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शिक्षक सासाराम-धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस से गया जंक्शन पर उतरे थे. गया जंक्शन पर उतरकर सात नंबर प्लेटफार्म पर फुट ओवरब्रिज के समीप पहुंचे ही थे कि अपराधियों ने घेर लिया और फिर सिर में गोली मार दी. सिर में गोली लगते ही मौके पर ही शिक्षक ने दम तोड़ दिया। जानकारी यह मिली है कि वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता थे और हाल हीं में नगर निगम का वार्ड पार्षद का चुनाव भी लड़ा था। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। 

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी के बाद कई थानों की पुलिस और सिटी डीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। आरपीएफ और रेलवे प्रशासन अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी खंगाल रहे हैं। वहीं शिक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। 

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों ने पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग की है। सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू ने बताया कि मामले की छानबीन में कई थानों की पुलिस को लगाया गया है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News