बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फुआ-भतीजे के प्यार का हुआ दर्दनाक अंत,प्रेमी की लाश मिलने से मचा हड़कंप, चर्चाओ का बाज़ार गर्म

फुआ-भतीजे के प्यार का हुआ दर्दनाक अंत,प्रेमी की लाश मिलने से मचा हड़कंप,  चर्चाओ का बाज़ार गर्म

मुजफ्फरपुर के बरियारपुर थाना क्षेत्र से बीते महीने प्रेम प्रसंग में फरार एक नाबालिक युवक की लाश पटना से बरामद हुआ है. शव मिलने के बाद परिजनों में  चीख पुकार मची है.  जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र से एक गांव से फुआ भतीजा प्रेम प्रसंग में घर छोड़ कर फरार हो गए थे, जिसके बाद नाबालिग युवती के परिजन के द्वारा बरियारपुर थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले में बरियारपुर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग युवती को मुजफ्फरपुर से बरामद कर लिया था. कोर्ट के आदेश के बाद युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया गया 

इसके बाद युवती अपने घर से फिर फरार हो गई और अपने प्रेमी भतीजे के साथ पटना में रह रही थी . इसी बीच  पटना में नाबालिग युवती के प्रेमी का डेड बॉडी बरामद हुआ, जिसके बाद परीजनो में चीख पुकार मच गया.

 वही युवक के परिजनों ने युवती के परिजन पर अपने पुत्र की हत्या कर देने का आरोप लगाया है. कागजी प्रक्रिया पुरी करने के बाद डेड बॉडी को युवक के परिजन अपने घर पर ले आए .वहीं दुसरी तरफ इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है. 

इस बाबत बरियारपुर थाना प्रभारी चांदनी सांवरिया ने बताया कि बीते दिनों थाना क्षेत्र के एक गांव से प्रेम प्रसंग में एक फुआ और भतीजा फरार हो गया था. मामले में युवती के परिजनों के द्वारा अपहरण की प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी.पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर से युवती को बरामद कर लिया जिसके बाद युवती को 164 के बयान के लिए मुजफ्फरपुर के कोर्ट में पेश किया गया जहां से कोर्ट के आदेश के बाद युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया गया लेकिन एक बार फिर बीते दिनों युवती फरार हो गई थी और पटना में रह रही थी. इसी बीच शुक्रवार को युवक का पटना में डेड बॉडी बरामद हुआ है . 


REPORT- MANIBHUSAN SHARMA

Suggested News