बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक घायल और एक की हुई मौत

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक घायल और एक की  हुई मौत

डेस्क... खबर औरंगाबाद से आ रही है जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक घायल हो गया है और एक की मौत हो गई है आप को बता दें घटना बारुण थाना क्षेत्र के एन एच दो पर सिंदूरिया गांव की पास की हैं.

मृतक की पहचान सिंदुरिया ग्राम निवासी सन्ध्या देवी के रूप में किया गया हैं. वही ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि सिंदुरिया ग्राम निवासी राजदेव पासवान अपने बहु सन्ध्या देवी के साथ बारुण बाजार कर साम को अपने घर सिंदुरिया साइकिल से लौट रहे थे. 

जिसमें रोड क्रॉस करने के दौरान वह  अज्ञात बहन के चपेट में आ गये जिसे राजदेव पासवान बुरी तरह से घायल हो गये है, जबकि उनकी बहू सन्ध्या देवी की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना पाते ही बारुण थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुये ग्रामीणों की सहियोग से घायल राजदेव पासवान को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बारुण भेज दिया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों घायल की स्थिति को गम्भीर देखते हुये ने बेहतर इलाज हेतु जमुहार नारायण मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. इधर बारुण थाना की पुलिस  मृतक की शव को अंतिम परीक्षण हेतु सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद भेज दिया है.

Suggested News