बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जंक्शन से नाबालिग को बहलाकर फुसलाकर ऑटो चालक ने की शादी, होटल में दो दिनों तक करता रहा दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना जंक्शन से नाबालिग को बहलाकर फुसलाकर ऑटो चालक ने की शादी, होटल में दो दिनों तक करता रहा दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA: पटना जंक्शन से नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में एक ई रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। दरअसल, इस मामले का खुलासा करते हुए रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने बताया कि, नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने वाला भोजपुर निवासी ई रिक्शा चालक सागर महतो ही निकला है। 

मामले की जानकारी देते हुए पटना रेल एसपी ने बताया कि बीते 27 नवंबर को पटना जंक्शन के 1 नंबर प्लेटफार्म पर बक्सर से पटना जंक्शन एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बेटी पिता के साथ पहुंची थीं। पिता ने नाबालिग को प्यास लगने पर गेट संख्या 4 पर छोड़ पानी लाने निकले जिस दरम्यान नाबालिग के नहीं मिलने पर जीआरपी थाने में नाबालिग के लापता का लिखित शिकायत दिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए रेल पुलिस ने पटना जंक्शन के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया।

जिसमें एक संदिग्ध युवक नाबालिग का हाथ पकड़ ले जाते देखा है। रेल एसपी ने कहा कि 29 नवंबर को बक्सर पीड़िता के घर से रेल पुलिस को अपहृत नाबालिग को एक ई रिक्शा चालक द्वारा घर पहुंचाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद रेल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को बुलाया। वहीं नाबालिग को घर तक पहुंचाने वाले ई रिक्शा चालक महतो पर पुलिस को शक था। वहीं जांच पूरी कर और पुख्ता सबूत के बाद उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस की पुछताछ में नाबालिग को नशे की दवा देकर उसके साथ होटल के कमरे में दो दिनों तक दुष्कर्म करने की बात गिरफ्तार सागर महतो ने कबूला है।

रेल एसपी ने कहा कि मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग का अपहरण कर अज्ञात व्यक्ति सीसीटीवी में ले जाते दिखा वह गिरफ्तार व्यक्ति सागर नाबालिग को बहला फुसलाकर कर उससे शादी की और अपने घर ले गया लेकिन सागर की पत्नी ने युवती को घर में रखने से इंकार कर दिया। इसके बाद सागर ने बक्सर स्टेशन पर दो दिनों तक युवती के साथ कमरे में दुष्कर्म किया बाद में 28 तारीख को नाबालिग के घर पहुंचा फरार हो गया। इधर रेल पुलिस ने पुख्ता सबूत और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Suggested News