बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में छुट्टी पर घर आए आर्मी जवान के साथ ऑटो चालकों ने की मारपीट,सारा समान भी लूट लिया,थाना में मामला दर्ज कराने पहुंचा

जहानाबाद में छुट्टी पर घर आए आर्मी जवान के साथ ऑटो चालकों ने की मारपीट,सारा समान भी लूट लिया,थाना में मामला दर्ज कराने पहुंचा

JEHANABAD: खबर जहानाबाद की है। जहां ऑटो चालकों ने आर्मी जवान के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में आर्मी का जवान गंभीर रुप से घायल हो गया है। घायल जवान ने इस मामले में जहानाबाद टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा है। 

दरअसल, जहानाबाद टाउन थाना क्षेत्र के 32 भंवरिया पुल के पास एक युवक के साथ ऑटो चालकों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। गंभीर रूप से घायल फौजी जवान मामला दर्ज कराने जहानाबाद टाउन थाना पहुंचा। पीड़ित जवान ने बताया कि वह परस बीघा थाना क्षेत्र के दोहिया गांव का रहने वाला है। आर्मी जवान का नाम शशि कुमार है। 

बता दें कि, जवान किसी काम से जहानाबाद आया था। ऑटो में बैठने को लेकर ऑटो चालक से विवाद हुआ। जिसके बाद उसने दूसरे साथियों को बुलाकर मारपीट करना शुरू कर दिया। फौजी का आरोप है कि उसके साथ मारपीट की घटना की गई। 

फौजी ने शिकायत दर्ज कराया है कि उसके मारपीट के घटना के  साथ ही पर्स और दूसरे सामान भी ऑटो चालकों ने छीन लिया। शशि कुमार आर्मी के स्पेशल फोर्स में कार्यरत है और फिलहाल छुट्टी पर अपने गांव आए हुए थे।

Suggested News