बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में नाव पर चढ़ाने के दौरान गंगा नदी में गिरा ऑटो, लोगों में मची अफरा तफरी

वैशाली में नाव पर चढ़ाने के दौरान गंगा नदी में गिरा ऑटो, लोगों में मची अफरा तफरी

VAISHALI : जिले के रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के कच्ची दरगाह घाट पर नाव पर चढ़ाने के दौरान एक सीएनजी ऑटो गंगा नदी में गिर गया। इस दौरान नाव पर अफरा तफरी मच गई। हालांकि चालक बाल बाल बच गया। मौके पर मौजूद एवं स्थानीय लोगों की मदद से गंगा नदी से टेंपो को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। ऑटो रुस्तमपुर का बताया गया है।  

बताया जा रहा है कि ऑटो पटना की तरफ से सीएनजी भरवा कर राघोपुर दियारा इलाके में चलता है। इसी दौरान नाव पर ऑटो चढ़ाने के क्रम मे ऑटो ड्राइवर समेत नदी मे गिर गया। जिसमे आटो चालक बाल बाल बच गया। 

घटना के संबंध में मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी अमरनाथ कुमार ने बताया की ऑटो पटना से गैस भरवा कर राघोपुर दियरा जा रहा था। नाव पर चढ़ाने के बाद ड्राइवर द्वारा हैंड ब्रेक नही लगाया गया। जिसके कारण ऑटो नदी मे गिर गया। इस दौरान नाव पर अफरातफरी मच गई। सभी नाव पर सवार लोग घबरा गए। 

हालांकि मौके पर मौजूद एवं स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो को पानी से बाहर निकला गया। इस संबंध में रूस्तमपुर ओपी अध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने बताया की नाव पर ऑटो चढ़ाने के क्रम में हादसा हुआ है। कोई हताहत नहीं हुआ है। ऑटो को पानी से निकाल दिया गया है। 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News