बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आजम खान को सता रहा एनकाउंटर का डर, बाप-बेटे को भेजा गया अलग अलग जेल, सपा नेता को इस वजह से सता रहा मौत का खौफ

आजम खान को सता रहा एनकाउंटर का डर, बाप-बेटे को भेजा गया अलग अलग जेल, सपा नेता को इस वजह से सता रहा मौत का खौफ

DESK. जन्म प्रमाणपत्र फर्जीवाड़ा में सजा मिलने के बाद अब समाजवादी नेता आजम खान को अपने एनकाउंटर का डर सता रहा है. यह डर रविवार को भी आजम खान ने जाहिर किया जब आजम और उनके बेटे को दो अलग अलग जेलों में शिफ्ट कर दिया गया. दरअसल, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्लाह और पत्नी तंजीन फातिमा फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में जेल में बंद हैं। आरोप है कि अब्दुल्लाह ने दो डेट के जन्मप्रमाण पत्र इस्तेमाल किए। इस मामले में 18 अक्टूबर को रामपुर कोर्ट ने आजम परिवार को दोषी करार दिया था और 7-7 साल जेल की सजा दी थी।

अलग-अलग जेल भेजे गए आजम और अब्दुल्लाह : रविवार सुबह आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह को अलग-अलग जेलों में शिफ्ट किया गया। पहले दोनों रामपुर जिला जेल में थे। आजम खान को सीतापुर जेल और अब्दुल्लाह को हरदोई जेल भेजा गया।

आजम बोले- हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है : जेल बदले जाने के दौरान आजम खान नाराज दिखे। पुलिस आजम खान और उनके बेटे को अलग-अलग गाड़ी में बिठा रही थी। इस दौरान आजम ने मौके पर मौजूद लोगों से कहा, "हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है। आप लोग...। कुछ भी हो सकता है।"

पुलिस ने अब्दुल्लाह को कैदी वैन में बिठाया तो आजम उसे देखने पहुंचे। अब्दुल्लाह वैन में बैठ गए तो आजम ने कहा कि इसे दो चादरें और एक जैकेट भिजवा देना। इसके बाद पुलिस अधिकारी आजम खान को उस गाड़ी की ओर ले गए, जिससे उन्हें सीतापुर जेल जाना था। पुलिस अधिकारी आजम खान को बोलेरो कार के पास ले गए और बीच की सीट के लिए दरवाजा खोला। यह देखकर आजम खान बोले, "बीच में नहीं बैठ पाऊंगा। बिल्कुल नहीं, बीमार आदमी हूं। मेरी कमर ही नहीं है इस लायक, मैं बीच में नहीं बैठूंगा। नहीं हम नहीं बैठ सकते बीच में। आप हमारी सेहत का तो खयाल करो।"


Suggested News