बाप अपनी बेटी के साथ करता था गलत काम, हुआ गिरफ्तार

बाप अपनी बेटी के साथ करता था गलत काम, हुआ गिरफ्तार

डेस्क...मानसिक विकृत लोग की तादात तेज़ी से बढ़ रही है पाश्चात्य सभ्यता का असर अब भारत में भी देखने को मिल रहा है खबर मध्य प्रदेश के गुना से है जहां दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां बच्चों के पालन पोषण करने वाले पिता ने इंसानियत की सभी हदें पार कर दीं और अपनी दोनों बेटियों को हैवानियत का शिकार बना लिया.दरअसल, मामला म्याना थाना क्षेत्र के नकटीदेवी गांव का है जहां कलयुगी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

इसके बाद दोनों बहने अपनी मां के साथ थाने गईं और पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पत्नी की गैर मौजूदगी में पति अपनी बेटियों को हवस का शिकार बनाया करता था.आरोपी को शराब पीने की लत थी और बेटियों के शोषण का सिलसिला काफी लंबे समय से चल रहा था. 

पत्नी जब भी खेत पर काम करने जाती तो आरोपी दो में से एक बेटी को अपने साथ ही रखता था और घिनौना काम करता था.जब इस हैवानियत का खुलासा हुआ तो गांव में पंचायत बुलाकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई. आदिवासियों की पंचायत में आरोपी पिता को माफी दी गई थी. लेकिन जब दोबारा शोषण हुआ तो पीड़ित बेटियां अपनी मां के साथ थाने पहुंच गईं और शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने डरी सहमी बच्चियों की काउंसलिंग भी कराई है. जब हम अपनी संस्कृति को छोड़ देते है विकृति धीरे धीरे आने लगती है.  

Find Us on Facebook

Trending News