बाथरुम से टोंटी चोरी करते पकड़े गए दो शातिर चोर, लोगों ने जमकर कर दी धुनाई

बाथरुम से टोंटी चोरी करते पकड़े गए दो शातिर चोर, लोगों ने जमकर कर दी धुनाई

पटना। राजधानी में अपराध का ग्राफ इस कदर बढ़ गया है कि  पैसे, गहनों के साथ बाथरुम में लगे टोंटी पर भी चोरों की नजर लगी हुई है। ऐसा ही एक मामला पटना सिटी के अगम कुआं स्थित आरएमआरआई संस्थान (राजेन्द्र स्मारक चिकित्सा विज्ञान अनुसन्धान संस्थान) से सामने आया है। यहां दो चोरों को बाथरुम में लगे कीमती टोंटी की चोरी करते हुआ रंगे हाथ पकड़ा गया है। जिसके बाद पहले तो वहां मौजूद गार्ड और लोगों ने दोनों चोरों की जमकर धुनाई की और बाद में उन्हे पुलिस के हवाले कर दिया।

आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित आरएमआरआई संस्थान में बताया गया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार फायर सेफ्टी के सामान और बाथरुम से कीमती सामानों की चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी। जिसको लेकर संस्थान के गार्ड भी परेशान थे। वही चोर आज भी सेनेटरी सामान और टोंटी खोल कर भाग रहे थे, लेकिन इसी दौरान संस्थान के गार्ड की नजर उन पर पड़ गई और दोनों चोरों को पकड़ लिया गया। चोरों के पकड़े जाने के बाद संस्थान में अफरा-तफरी मच गई।


जमकर हुई धुनाई

दोनों चोर के पकड़े जाने के बाद गार्ड और वहां मौजूद लोगों ने उनकी जमकर धुनाई की। इस दौरान जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से बाथरुम से चुराया गया सामान बरामद किया गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई और दोनों चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News