बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काली पूजा के मौके पर बाबा भूतनाथ सेवा संस्थान ने कार्यक्रम का किया आयोजन, शहीदों के परिवारों को किया सम्मानित

काली पूजा के मौके पर बाबा भूतनाथ सेवा संस्थान ने कार्यक्रम का किया आयोजन, शहीदों के परिवारों को किया सम्मानित

GOPALGANAJ : स्थानीय प्रखंड की लामीचौर स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के परिसर में आयोजित काली पूजा महोत्सव में एक कार्यक्रम आयोजित कर क्षेत्र के चार शहीदों के परिजनों को मोमेंटो, साल एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद रहे। 

बता दें कि बाबा भूतनाथ सेवा संस्थान द्वारा लामीचौर में पिछले 26 वर्षों से काली पूजा का भव्य तरीके से आयोजन किया जाता है। पूजन के बाद एक कार्यक्रम आयोजित कर प्रत्येक साल असहाय एवं जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण एवं हर क्षेत्र में सामाजिक कार्य करने वाले को सम्मानित किया जाता है। 

इसी क्रम में इस बार देश की सेवा करने वाले शहीद सैनिकों के परिजनों को सम्मानित किया गया। यह सम्मान यूपी के देवरिया जिले के टीकमपार गांव निवासी प्रेम सागर की पत्नी, भटनी के अनूप मौर्य के भाई सहित चार शाहिद के परिजनों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के आयोजक डॉक्टर एस आर मल्लिक उर्फ बंगाली बाबू ने कहा कि यह पूजा एवं कंबल वितरण कार्यक्रम पिछले 26 वर्षों से होते आ रहा है। आशा एवं पूर्ण विश्वास है की यह कार्यक्रम आगे भी अनवरत जारी रहेगा। टीम के सभी सदस्य इसके कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिए एवं सफलतापूर्वक इस कार्यक्रम को संपन्न कराने में भरपूर कोशिश की है। 

मंच का संचालन शिक्षक बीके सिंह ने किया। मौके पर मुख्य अतिथि फिल्म अभिनेता सुनील सिंह, मुखिया कमलेश प्रसाद, मोहन सिंह, ऋषिदेव पांडेय, उप प्रमुख दीपू मिश्रा, शिक्षक विजय कुमार पांडेय उर्फ मुन्नू पांडेय, जनार्दन यादव,  कमलेश सिंह, मुकेश कुमार श्रीवास्तव, अमर साह, सुरेश कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News