बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्चों को सेलाइन इंजेक्शन देता था ये टीचर, ताकि बच्चे कुछ भूले नहीं

बच्चों को सेलाइन इंजेक्शन देता था ये टीचर, ताकि बच्चे कुछ भूले नहीं

डेस्क... खबर राजधानी दिल्ली से आरही है जहां एक सनकी टीचर बच्चों को सेलाइन का इंजेक्शन देता था ताकि पढ़ी हुई बात बच्चों को याद रह सके. दिल्ली पुलिस ने आरोपी शिक्षक को बच्चों को सेलाइन इंजेक्शन देते हुए रविवार को रंगे हाथों पकड़ लिया जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. (सभी तस्वीरें सांकेतिक हैं) दरअसल दिल्ली के मंडावाली इलाके में रहने वाला संदीप नाम का शख्स वहीं अपने आसपास के बच्चों को मुफ्त में ट्यूशन पढ़ाता था.

जिन बच्चों को वो ट्यूशन देता था उन्हीं की याद्दाश्त बढ़ाने के लिए वो उन्हें सेलाइन इंजेक्शन देता था. पुलिस के मुताबिक आरोपी संदीप खुद भी दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र है और बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है. पुलिस ने जब संदीप को पकड़ कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो यह पूरा राज खुला. संदीप ने पुलिस को बताया कि उसने यूट्यूब पर एक वीडियो देखा था जिसमें सेलाइन इंजेक्शन के जरिए बच्चों की याद्दाश्त बढ़ाने का दावा किया गया था. 

इसके बाद उसने भी ऐसा करने का फैसला किया ताकि बच्चे पढ़ी हुई चीजों को भूल ना जाएं. हालांकि पुलिस ने अभी आरोपी को औपचारिक तौर पर गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन बच्चों को सेलाइन इंजेक्शन संदीप के द्वारा दिया गया है वो पूरी तरह ठीक है लेकिन इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है. ये सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को किसी अज्ञात शख्स ने दी थी. 


Suggested News