मुजफ्फरपुर में एक ही जगह बैक टू बैक 2 वारदातें अपराधियों का सेफ जोन बनता जा रहा है फोरलेन इलाका

मुजफ्फरपुर में एक ही जगह बैक टू बैक 2 वारदातें  अपराधियों का सेफ जोन बनता जा रहा है फोरलेन इलाका

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में सदर थाना क्षेत्र का फोरलेन इलाका अपराधियों का स्टेशन बन चुका है । जहां पर कल शाम 6:30 बजे मिेलाद पढ़ाने तुर्की ओपी के लदौरा जा रहे मौलवी मो तस्लीम से शनिवार की सरेशाम सदर थाना के मैदापुर चौबे गांव के पास फोरलेन पर पिस्टल की नोक पर बाइक लूट ली गयी । बाइक सवार दो बदमाशों ने मौलाना से लूट की वारदात को अंजाम दिया । वह सीतामढ़ी के मूल निवासी हैं।

मौलाना करजा थाना के चमरुआ गांव में परिवार के साथ रहकर एक निजी स्कूल में पढ़ाते हैं।  घटना के वक्त मिलाद पढ़ाने लदौरा गांव जा रहे थे ।मौलाना ने इसकी शिकायत सदर थानेदार को कॉल करके दी । सदर थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है । फिलहाल मौलाना ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं की है । सिर्फ कॉलकर घटना की जानकारी दी है । सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि बदमाशों को दबोचने के लिए कार्रवाई की जा रही है ।

सफेद बाइक पर सवार थे बदमाश

पुलिस को मौलाना ने बताया कि मैदापुर चौबे गांव के पास पीछे से सफेद बाइक सवार दो बदमाश आए. उनको ओवरटेक किया । फिर पीछे बैठे बदमाश ने पिस्टल निकाल ली और साइड से उनकी बाइक में ठोकर मार दी ।इससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वे बाइक समेत सड़क पर गिर गए । इसके बाद बदमाश ने पिस्टल तान बाइक लूट ली। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी । पुलिस को मौलाना ने बताया कि जैसे ही वह शोर मचाने का प्रयास किया. बाइक पर पिस्टल ताने युवक ने चुप रहने को कहा । साथ ही चुप नहीं रहने की सूरत पर गोली मारने की धमकी दी । 

वहीं दूसरी घटना उसी जगह पर थोड़ी देर बाद घटी जब सुजीत कुमार नाम का व्यक्ति अपने घर लालगंज  की ओर जा रहा था उसी वक्त फोरलेन के समीप हथियारबंद लुटेरों ने उन्हें मार कर उनका सर फोड़ दिया उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया और उनका मोबाइल ₹6000 एवं पर्स वगैरह छीन लिया दोनों घटना एक ही जगह के आसपास से है ऐसे में पुलिस की भूमिका पर जनता सवाल उठाने लगती है ।

हालाकी सदर थाना प्रभारी सतेंद्र मिश्रा ने बताया कि जल्दी अपराधियों को पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा और अगर कोई गिरोह होगा तो उसकी कमर भी तोड़ दी जाएगी ।

Find Us on Facebook

Trending News