बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरिजीत सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर, पटना में होने वाला कॉन्सर्ट हुआ रद्द, जल्द जारी होगी अगली डेट

अरिजीत सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर, पटना में होने वाला कॉन्सर्ट हुआ रद्द, जल्द जारी होगी अगली डेट

PATNA: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के पटना में होने वाले कॉन्सर्ट का बेसबरी से इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बुरी खबर है। अरिजीत सिंह के 10 दिसंबर को होने वाली कॉन्सर्ट को पोस्टपोन कर दिया गया है। कार्यक्रम को कैंसिल करने के पीछे का कारण VVIP मूवमेंट बताया जा रहा है। 

दरअसल, ऑर्गेनाइजर ने कहा कि उस दिन शहर में VVIP मूवमेंट होने के कारण कंसर्ट को अगले डेट के लिए री-शेड्यूल कर दिया गया है। जल्द ही नए डेट की अनाउंसमेंट की जाएगी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि नया साल अरिजीत सिंह की जादुई आवाज के साथ पटनावासी मनाएंगे।

मालूम हो कि, 10 दिसंबर को पटना में बिहार सहित पूर्वी राज्यों के विकास पर मंचन होगा। यहां पूर्वी क्षेत्रीय परिषद (ईजेडसी) की 26वीं बैठक होने वाली है। पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की मीटिंग में बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के सीएम शामिल होंगे। मीटिंग केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होगी। जिस कारण शहर की ट्रैफिक व्यवस्था भी बदल दी जाएगी और यातायात प्रभावित रहेगा। 

वहीं अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में भारी भीड़ होने की संभावना थी। दर्शकों के सेफ्टी और सिक्योरिटी को देखते हुए ऑर्गेनाइजर ने यह फैसला लिया है। हालांकि जिन लोगों ने टिकट बुक करवा लिया है, उनकी टिकट आगामी होने वाले कंसर्ट के डेट तक वैलिड रहेगी।

Suggested News