बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठ के दौरान बड़ा हादसा, मंदिर की दीवार गिरने से छठ घाट पर अबतक दो की मौत, रेस्क्यू जारी...

छठ के दौरान बड़ा हादसा, मंदिर की दीवार गिरने से छठ घाट पर अबतक दो की मौत, रेस्क्यू जारी...

News4Nation: समस्तीपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां काली मंदिर घाट पर बड़ा  हादसा हुआ है. घटना समस्तीपुर के हसनपुर थाना क्षेत्र स्थित बड़गांव में यह काली मंदिर है. जहां तालाब किनारे बने काली मंदिर की दीवार गिरने से अबतक दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 लोग घायल हो गए है. 

हादसे के बाद मालवा हटाने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है. बाकी लोगो को निकाला जा रहा है,मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

गौरतलब है कि छठ महापर्व के दौरान बिहार के औरंगाबाद स्थित देव सूर्य मंदिर में मची भगदड़ में दबकर दो बच्‍चों की मौत हो गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। पूरे राज्‍य की बात करें तो छठ के दौरान में अलग-अलग हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई है।

औरंगाबाद: भगदड़ में दबकर दो बच्‍चों की मौत

छठ के सायंकालीन अर्घ्‍य के दौरान औरंगाबाद के देव में लगने वाले मेला में मची भगदड़ के कारण करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। भीड़ में दबकर दो बच्चों की मौत हो गई। मृतक बच्‍चों में एक प्रिंस कुमार (4 साल) आरा का निवासी था। दूसरी मृतक बच्‍ची रिंकू कुमारी (7 साल) पटना जिले के बिहटा की रहनेवाली थी।डीएम राहुल रंजन महिवाल ने देव मेला में दो बच्चों की मौत की पुष्टि कर दी है। उन्‍होंने माना कि देव मेला में भगदड़ मचने के कारण दोनों बच्चोंकी मौत हुई।

छठ के दौरान डूबने से कई लोगों की मौत भी हो गई। पहली घटना लखीसराय के अमहरा पंचायत के मनकठ्ठा छठ घाट पर हरूहर नदी मे दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र में हुई दूसरी घटना में चाचा रामदास व भतीजा विवेक कुमार डूब गए। वे गंगा घाट पर स्नान करने गए थे। साथ ही वैशाली में तीन की डूबने से मौत की खबर है ।

समस्तीपुर से प्रवेश सोनू की रिपोर्ट

Suggested News