बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने पुल निर्माण कंपनी से मांगी 50 लाख की रंगदारी, काम को कराया बंद, जांच में जुटी पुलिस

अपराधियों ने पुल निर्माण कंपनी से मांगी 50 लाख की रंगदारी, काम को कराया बंद, जांच में जुटी पुलिस

JAMUI : जमुई में खैरा थाना क्षेत्र में किऊल नदी के चंद्रशैली घाट पर बन रहे पुल का निर्माण बदमाशों ने बंद करा दिया है।  15 से 20 की संख्या में बदमाश अचानक निर्माण स्थल पर पहुंचे और चार राउंड हवाई फायरिंग की। इस दौरान बदमाशों ने मजदूरों के साथ मारपीट की और उनसे 50 लाख की लेवी मांगी। इस संबंध में पुल निर्माण करा रहे संवेदक ने खैरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि देवघर निवासी मिस्त्री सरोज तुरी, मजदूर सुमन यादव, गौरी शंकर यादव चंद्रशैली घाट पर बैठे थे। तभी हथियारों से लैस बदमाशों का दस्ता वहां आया और मुंशी को खोजने लगा। मुंशी के नहीं मिलने पर बदमाशों ने वहां मौजूद कर्मियों के साथ मारपीट की और ट्रैक्टर के चक्के में आग लगा दिया। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए वहां से निकल गए।  सूचना मिलने पर रविवार की सुबह खैरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। 

 इस संबंध में एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि खैरा के चंद्रशैली में पुल निर्माण मामले में रंगदारी का मामला दर्ज कराया गया है। इसमें 50 लाख की रंगदारी देने नहीं तो काम बंद कराने की बात लिखी गई है। हालांकि यह कार्य किसी छोटे अपराधी गिरोह का माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा काम जारी रखने के लिए संवेदक को कहा है। उन्हें हर सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी।

जमुई से राकेश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News