राजद जिलाध्यक्ष की गाड़ी में बदमाशों ने लगायी आग, तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

राजद जिलाध्यक्ष की गाड़ी में बदमाशों ने लगायी आग, तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

GAYA : बिहार के गया में राजनीतिक दुश्मनी का दौरा शुरू हो चुका है. विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दुश्मनी का बदला लेने के लिए लोग हिंसक वारदातों को अंजाम देने लगे हैं. ताजा घटना गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष मुर्शीद अहमद उर्फ निजाम मियां की चारपहिया वाहन को अपराधियों ने बीती रात आग के हवाले कर दिया. 

बता दें कि मुर्शिद अहमद उर्फ नेजाम मियां की पत्नी शहगुफ्ता प्रवीण गया नगर निगम की मेयर रह चुकी हैं. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर विष्णुपद थाना की पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. घटना की वजह राजनैतिक रंजिश है या फिर पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है. इस पर गया पुलिस ने जांच की बात कही है. इस संदर्भ में राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष मुर्शिद आलम उर्फ नेजाम मिया ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार है. 

इस सरकार में आप देख सकते है कि राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष भी सुरक्षित नही है. उन्होंने यह भी बताया कि उनके घर के बाहर गाड़ी लगी थी. गुरुवार की देर रात करीब 2:00 बजे दो अपराधियों ने पेट्रोल छिड़क कर गाड़ी में आग लगा दी. पूरी घटना उनके आवास में लगाए गए सीसीटीवी में कैद हो गई है. अपराधी नकाब और जैकेट पहने हुए थे. जिसके कारण पहचान मुश्किल है. उन्होंने कहा कि आग लगने से उनकी 22 लाख की गाड़ी रस्टन खाक हो गई. वहीं थाना में उनके द्वारा अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं. 

उन्होंने बताया कि जिस वाहन में आग लगाई गई है. उसके अलावा उसके पास दो और वाहन है, जो घर की बाउंड्री के अंदर लगी थी. जिसे आग लगने की सूचना मिलने के बाद जल्दी से हटाया गया. नहीं तो वह दोनों भी जलकर राख हो जाती. इस संदर्भ में विष्णुपद थाना के प्रभारी अभिलाष सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष मुर्शिद आलम उर्फ नेजाम मिया के घर लगी वाहन को कुछ अज्ञात अपराधियो के द्वारा रात्रि में आग लगा दिया गया. आग लगाने वाले अपराधी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर अपराधी को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार करेगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News