बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा पुलिस ने मुर्गा व्यवसायी को गोली मारने के मामले में की कार्रवाई, चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

बगहा पुलिस ने मुर्गा व्यवसायी को गोली मारने के मामले में की कार्रवाई, चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BETTIAH : बगहा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। होली के दिन यूपी के मुर्गा व्यवसायी की लूटपाट कर हत्या की नीयत से चलाई गोली से घायल दो व्यवसायियों को बगहा पुलिस ने पहले ईलाज कराने के लिये भर्ती कराया। इसके बाद बगहा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तत्काल बगहा एसडीपीओ के नेतृत्व मे एक टीम का गठन कर 24 घंटा के अंदर लौरिया के शातिर मास्टर माईंड सलमान के साथ चार अपराधियो को तीन देशी कट्टा , चार जिंदा कारतूस , तीन मोबाईल,  लूट के 1100 रूपया व लूटपाट मे प्रयुक्त दो बाईक के साथ गिरफ्तार किया है। 

वहीँ अन्य तीन की तलाश में छापेमारी जारी है। बगहा पुलिस अधीक्षक सुशांत सरोज ने बताया की होली के दिन यूपी के आजमगढ से मुर्गा का प•चम्पारण के कई जगहो पर सप्लाई कर वह अपने घर जा रहे थे। तभी लूटपाट की नियत से पहले उन्हे बाईक से टेक ओवर कर रोक पैसा की मांग किया।

अपराधियो ने व्यवसायी से पैसा ले लेने के बाद और पैसा मांगा गया। जब नही मिला तो अपराधियो ने गोली चला दिया। घटना में कुल सात अपराधियो की शिनाख्त हुआ है। जिसमे मास्टर माइंड लौरिया के सलमान सहित चार को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने कहा की तीन की तलाश के लिये छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। सभी का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार सभी के बारे मे थाना से रिकार्ड मंगाया जा रहा है। स्पीडी ट्रायल चला इन्हे जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जायेगा।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News