बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा एसपी ने पीपी और पुलिस पदाधिकारियों को किया सम्मानित, कार्यों के प्रति जवाबदेही को लेकर मिला सम्मान

बगहा एसपी ने पीपी और पुलिस पदाधिकारियों को किया सम्मानित, कार्यों के प्रति जवाबदेही को लेकर मिला सम्मान

BAGAHA : बगहा में आज बेहतर कार्य करने वाले विभिन्न विभागों के पीपी औऱ पुलिस पदाधिकारी सम्मानित किया गया। यह सम्मान एसपी किरण गोरख जाधव व बगहा एसडीएम डॉ अनुपमा सिंह ने प्रशस्ति पत्र देकर किया। दरअसल बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा हर बार की भांति इस बार भी चम्पारण के वाल्मीकिनगर से 5 जनवरी को समाधान यात्रा की शुरुआत की गई थी। मुख्यमंत्री के दो दिवसीय प्रवास यात्रा में सहयोग औऱ अपने कार्यों के प्रति जवाबदेह होने को लेकर यह सम्मान दिया गया है। 

इसकी जानकारी देते हुए ख़ुद आईपीएस किरण कुमाा गोरख जाधव ने बताया कि जनवरी 2023 में कई संगीन मामलों में अभियोजन पक्ष की ओर से न्यायपालिका के कार्यों में सजगता के कारण कई बड़े आपराधिक मामलों में सज़ा सुनाई गई है। सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में इस ज़िले के पुलिस पदाधिकारियों ने निष्ठा और तत्पर्यता के साथ अपनी ड्यूटी निभाई। जिसके कारण सरकारी कार्य को गति मिली है।

उन्होंने कहा की इसके मद्देनजर पुलिस मुख्यालय बगहा में सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन कर प्रशस्ति पत्र देकर वैसे अधिकारियों व अभियोजन पदाधिकारियों की हौसला अफजाई की गई है ताक़ि आगे भी पुलिस व पीपी मज़बूती से सरकार का पक्ष कोर्ट में रखते रहें। जिससे न्यायाधीन मामलों के निष्पादन में गति मिले।

बता दें कि आईपीएस व आईएएस अधिकारियों द्वारा सम्मान पाने वालों में रामनगर SDPO सत्यनारायण राम, इन्स्पेक्टर अनील कुमार सिन्हा के साथ साथ प्रभारी पीपी जितेंद्र भारती औऱ पॉस्को पीपी जयशंकर तिवारी प्रमुख हैं। जिन्हें एसपी व एसडीएम ने प्रशस्ति पत्र दिया है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News