चिराग पासवान ने पिता के अस्थि कलश को बागमती में किया विसर्जित, रामविलास पासवान अमर रहे के नारे से गूंजा इलाका

चिराग पासवान ने पिता के अस्थि कलश को बागमती में किया विसर्जित, रामविलास पासवान अमर रहे के नारे से गूंजा इलाका

KHAGARIA : दिवंगत रामविलास पासवान के अस्थि कलश को विसर्जन करने के लिए पटना से चिराग पासवान अपने भाई प्रिंस के साथ सडक मार्ग से अपने पैतृक घर शहरबन्नी पहुंचे. शहरबन्नी के फुलतोड़ा घाट स्थित बागमती नदी में नाव के सहारे पहुंचकर बीच नदी में अस्थि कलश का विसर्जन किया. इस मौके पर अलौली के फुलतोड़ा घाट पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ उमड़ गया और इलाका रामविलास पासवान अमर रहे के नारे से गुंज उठा. 

बताते चलें कि रामविलास पासवान का पैतृक घर खगडिया के अलौली प्रखंड के शहरबन्नी में है. जहां पर श्राद्ध कर्म के साथ ब्रह्म भोज का भी आयोजन किया गया. दिवंगत रामविलास पासवान के अस्थि विसर्जन  करने के बाद चिराग पासवान अपने पैतृक घर शहरबन्नी पहुंचे. जहां एक श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया गया. साथ ही एक ब्रह्मभोज का भी आयोजन किया गया. इस मौके पर सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़  पङी.  

इधर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि इस बार  नीतीश कुमार असंभव मुख्यमंत्री है. वह इस बार मुख्यमन्त्री नहीं बन सकते है. 

उन्होंने कहा की यह बात मैं नहीं कह रहा हूं. बल्कि करोड़ों जनता की आवाज है कि अब नीतीश कुमार नहीं, बल्कि चिराग पासवान अगले मुख्यमंत्री होंगे.  बताते चले कि दिवंगत रामविलास पासवान के अस्थि कलश को फुलतौडा घाट के पास स्थित बागमती में बिसर्जित करने के बाद काफी भावुक दिख रहे थे. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News