बहन से दूर रहने की दे रहा था धमकी, नहीं मानने पर कर दी युवक की हत्या

बहन से दूर रहने की दे रहा था धमकी, नहीं मानने पर कर दी युवक की हत्या

 कैमूर।  जिले के भभुआ पुलिस ने 4 जनवरी को मोबाइल दुकानदार नीतीश कुमार के हुई हत्या मामले में दो नामजद आरोपी अमित कुमार और ऋषभ पांडे को गिरफ्तार कर लिया है, 4 जनवरी को रात आठ बजे दुकान बंद करके घर जाते समय बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मार दिया था, जहां इलाज के दौरान सदर अस्पताल भभुआ में मौत हो गई थी। जिसके बाद परिवार वालों ने दो लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताया गया था।

कैमूर एसपी राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया 4 जनवरी को मोबाइल दुकानदार नीतीश कुमार का भभुआ शहर के नगर पालिका के पास गोली मारकर हत्या कर दिया गया था जिस मामले में दो लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी थाने में दर्ज कराया गया था । जिसमें दोनों नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

 इन लोगों से पूछ ताछ पर उनके द्वारा बताया गया मृतक नीतीश कुमार का गिरफ्तार अभियुक्त अमित कुमार सिंह के ममेरी बहन के साथ संबंध था। मना करने के बाद भी दोनों नहीं मानते थे, जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया । हत्या में प्रयुक्त बंदूक जप्त नहीं हुआ है, उसकी बरामदगी के लिए इन लोगों से पूछताछ जारी है । एसपी ने बताया कि आरोपी अमित अपने दोस्त रिषभ के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। रिषभ का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। वह हत्या के मामले में पहले भी जेल चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News