बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली 2ः राकेश मिश्रा का नया सोंग रिलीज, यूट्यूब पर मचाया धूम, दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

बाहुबली 2ः राकेश मिश्रा का नया सोंग रिलीज, यूट्यूब पर मचाया धूम, दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

DESK: बाहुबली 2 के राकेश मिश्रा ने एक बार फिर धामकेदार गाना लेकर आए हैं। रिलीज होते ही गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि यह सोंग यूट्यूब चैनल टी सीरीज हमारा भोजपुरी पर रिलीज हुआ है।

दरअसल, राकेश मिश्रा भोजपुरी सिनेमा में वायरल स्टार के नाम से फेमस हैं। राकेश मिश्रा एक्टर के साथ साथ सिंगर भी है। उनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में हमेशा से धूम मचाती है। राकेश आए दिन कई गाने रिलीज करते हैं, जो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। 

बता दें कि, राकेश मिश्रा बाहुबली सीरीज के लिए नए गाने को रिलीज किए हैं। गाने का नाम "तैयार हैं हम" है। हाल ही में  राकेश का ‘बाहुबली-अपना नाम ही ब्रांड है' गाने ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था। उसके बाद एक बार फिर से वे गाना "बाहुबली-2 तैयार हैं हम" लेकर आ गए हैं। इस गाने को  रिलीज के कुछ ही घंटों बाद यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है। 

वहीं गाने को लेकर राकेश ने कहा कि इस गाने को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। बाहुबली के पहले पार्ट को जिस तरह से दर्शकों ने प्यार दिया उम्मीद करते हैं कि इसे दूसरे भाग को भी काफी प्यार मिलेगा। बताते चलें कि इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ शिप्ली राज ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। गाने में लिरिक्स राकेश मिश्रा ने दिया है। वहीं म्यूजिक रौशन सिंह का हैं। गाने के म्यूजिक वीडियो में पारुल ठाकुर के साथ राकेश मिश्रा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।                 

Suggested News