बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली ललन सिंह बतौर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में एनडीए प्रत्याशी सांसद ललन सिंह को देंगे चुनौती, "मोदी के सम्मान में शहीद होने का विचार"-ललन सिंह

मुंगेर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली ललन सिंह  बतौर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में एनडीए प्रत्याशी सांसद ललन सिंह को देंगे चुनौती, "मोदी के सम्मान में शहीद होने का विचार"-ललन सिंह


मुंगेर:  लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में दरार पैदा हो गयी है.इस निर्वाचन क्षेत्र से बाहुबली  भाजपा नेता ललन सिंह ने भी चुनावी मैदान में कूदने का ऐलान कर सूबे की सियासत का तापमान बढ़ा दिया है.लिहाजा, मुंगेर का चुनाव सांसद ललन सिंह बनाम बाहुबली ललन सिंह के बीच उभार लेने लगा है.

बाहुबली ललन सिंह  बतौर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में एनडीए प्रत्याशी सांसद ललन सिंह को चुनौती देते नजर आएंगे. 

बाहुबली ललन सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता के स्वाभिमान के लिए चुनाव लड़ेगे. उन्होंने कहा कि वे बहुत बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा है.  उन्होंने कहा की जदयू के ललन सिंह को जनता चुनौती देगी. ललन सिंह ने साफ तौर पर कहा कि वे भाजपा से बगावत करके नहीं चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी के सम्मान और उनके नाम पर  अपने को शहीद करने का विचार किया है.  

आगामी 24 अप्रैल को बाहुबली ललन सिंह ताम- झाम के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. बता दें मोकामा विधान सभा उप चुनाव में बाहुबली ललन सिंह की पत्नी सोनम देवी ने भाजपा से चुनावी किस्मत आजमाया था.

अब  बाहुबली ललन सिंह ने भी मुंगेर से निर्दलीय ताल ठोक कर सांसद ललन सिंह को कड़ी चुनौती देने की घोषणा कर दी है. बाहुबली ललन सिंह के चुनावी अखाड़ा में कूदने से मुंगेर लोकसभा देश का सर्वाधिक हॉट सीट बन गया है.जबकि राजद के टिकट से बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनिता कुमारी चुनाव मैदान में है. 

रिपोर्ट- विकाश कुमार


Suggested News