बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के कोर्ट में किया सरेंडर...

बाहुबली विधायक अनंत सिंह  ने दिल्ली  के कोर्ट में  किया सरेंडर...

PATNA: बड़ी खबर आ रही है  दिल्ली से जहां बाहुबली विधायक अनंत सिंह  ने आज सरेंडर कर दिया है। वे आज दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।कोर्ट ने उनका सरेंडर आवेदन स्वीकार कर लिया है और दिल्ली पुलिस की कस्टडी में दे दिया है।।अब उन्हें बिहार लाने की कोशिश शुरू हो गई है।पटना पुलिस विधायक अनंत सिंह को लाएगी फिर उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा।उसके बाद बाढ़ कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

बता दें कि बीती रात बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने एलान कर दिया है कि मुझे पुलिस पर भरोसा नहीं है। मैं न्यायालय में सरेंडर करूंगा। साथ ही अपने तीसरे और नए वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है की मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।


उन्होंने कहा है कि एनटीपीसी में हुए मीटिंग में जदयू नेता ललन सिंह,एमएलसी नीरज कुमार, और बाढ़ एएसपी लिपि सिंह मौजूद थीं। वहां मोकामा के ललन सिंह को बुलाया गया और हथियार मेरे घर पर भेजने को कहा गया। इसके बाद लिपि सिंह ने छापेमारी का मुझे फंसाने के लिये मेरे घर से हथियार बरामद करवाया। मुझे विश्वास है कि जब मैं पुलिस के समक्ष सरेंडर करूंगा तो मेरे साथ एक और हथियार दिखा दिया जाएगा।

बता दें कि एके-47 मामले में केस दर्ज होने के बाद वे फरार हो गए थे।पटना पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी लेकिन वे हाथ नहीं आ रहे ।

Find Us on Facebook

Trending News