बाहुबली विधायक के सवाल पर फंस गए मंत्री जी, हड़बड़ी में वित्तीय वर्ष ही गलत बोल गए,मुस्कुराने लगे सदस्य

बाहुबली विधायक के सवाल पर फंस गए मंत्री जी, हड़बड़ी में वित्तीय वर्ष ही गलत बोल गए,मुस्कुराने लगे सदस्य

दानापुर के विधायक रीतलाल लाल यादव जिन्हें खुद भी बाहुबली का तमगा बहुत पसंद है उनके सवाल पर मंत्री जी आज सदन में फंस गए। ऐसे मंत्री जी हमेशा सवाल का जवाब देने में फंस जाते हैं और सदन में बैठे सदस्य मुस्कुरा उठते हैं ।आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जब बाहुबली विधायक के प्रश्न का जवाब देने में मंत्री जी फंस गए और फिर पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ के सदस्य मुस्कुरा उठे।

दरअसल, दानापुर के विधायक रीत लाल यादव ने ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री से यह पूछा था कि क्या यह बात सही है कि पटना जिला अंतर्गत दानापुर प्रखंड के आनंद बाजार से चांदमारी गांव होते हुए डीपीएस स्कूल तक की सड़क जर्जर है जिसके कारण लोगों को पैदल चलने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। यदि उपर्युक्त खंड का उतर स्वीकारात्मक है तो क्या सरकार  उक्त सड़क का निर्माण कराने का विचार रखती है। इस सवाल का जवाब देते हुए प्रभारी मंत्री ने बताया कि उत्तर तो आंशिक रूप से  स्वीकारात्मक है। आनंद बाजार से चांदमारी  होते हुए DPS  स्कूल तक की मरम्मती कार्य बिहार ग्रामीण पत्र अनुरक्षण नीति 2018 के अंतर्गत आरंभ है।शीघ्र मरम्मत कार्य करा दिया जाएगा। 

वित्तिय वर्ष बोलने में हुई चूक

लेकिन इस दौरान मंत्री जी वित्तीय वर्ष बोलने में हड़बड़ा गए और उन्होंने कह दिया कि इसी वित्तीय वर्ष में यह काम करा दिया जाएगा। फिर मंत्री के जवाब पर सदन के सारे सदस्य उनकी तरफ देखने लगे। मंत्री जी को महसूस हुआ कि कुछ गलती हो गयी है तब उन्होंने कहा कि नहीं-नहीं नहीं अगले वित्तीय वर्ष में, उन्हें अहसास हो गया यह तो गुजर गया। फिर क्या था सदन में पक्ष और विपक्ष दोनों के सदस्य मुस्कुरा उठे। ऐसे मंत्री जी सवाल का जवाब देने में हमेशा फंस जाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News