बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू का अवैध खनन रोकने गई पुलिस टीम पर हमला, रायफल छीनने का प्रयास

बालू का अवैध खनन रोकने गई पुलिस टीम पर हमला, रायफल छीनने का प्रयास

ARARIA : जिले में अवैध बालू का खनन रोकने गई पुलिस टीम पर बालू माफियाओं द्वारा हमला किया गया। इस दौरान पुलिसकर्मियों से उनकी रायफल छीनने की कोशिश भी की गई। बालू माफियाओं के हमले के बाद पुलिस और अधिकारियों को अपनी जान बचाने के लिए उल्टे पांव भागना पड़ा। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के फारबिसगंज अनुमंडल स्थित रामपुर नहर में बालू के अवैध खनन की सूचना पर फारबिसगंज एसडीओ रवि प्रकाश के नेतृत्व में डीएसपी मनोज कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ खनन को रोकने पहुंचे। मौके पर पहुंचते ही प्रशासन ने बालू से लदे दो ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया। 

बताया जा रहा है कि जब पुलिस के जवान दोनों ट्रैक्टर लेकर थाना की ओर आ रहे थे तो दर्जनों की संख्या में खनन माफियाओं ने हमला कर दिया। गाड़ी चला रहे आरक्षी के साथ भी मारपीट की तथा दूसरे पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करते हुए उनसी रायफल छीनने का प्रयास किया। माफियाओं के हमले के बाद पुलिसकर्मी किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागे। इस घटना में एसडीओ का सुरक्षाकर्मी बिंदेश्वर शुक्ला गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Suggested News