सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पत्रकारों के प्रवेश पर लगी रोक, गार्डों को निर्देश - मीडियावालों को गेट के अंदर मत आने देना

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पत्रकारों के प्रवेश पर लगी रोक, गार्डों को निर्देश - मीडियावालों को गेट के अंदर मत आने देना

GOPALGANJ : जिले के सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पत्रकारों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। जिससे पत्रकारो में रोष है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने इसके लिए सुरक्षा कर्मियों  को कड़ी चेतावनी दी है। जिससे सुरक्षाकर्मी किसी भी पत्रकार को इमरजेंसी वार्ड में प्रवेश करने की अनुमति नही दे रहे है उन्हें  मुख्य गेट पर ही रोक दिया जा रहा है।

दरअसल, पत्रकारों का न्यूज का श्रोत अस्पताल समेत विभिन्न संस्थान होते है, ऐसे में पत्रकारों द्वारा सदर अस्पताल से क्राइम समेत कई खबरों को निकाल कर प्रकाशित व प्रसारित किया जाता है। लेकिन अस्पताल के प्रशासन द्वारा पत्रकारो के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा कर जगह जगह पोस्टर चिपका दिए गए है की 'कोई भी मीडियाकर्मियो को आपातकालीन कक्ष में सदर अस्पताल गोपालगंज के आदेश के बिना अंदर प्रवेश नहीं कर सकते है' आदेशानुसार अस्पताल प्रशासन।

अस्पताल अधीक्षक ने साधी चुप्पी

 लेकिन इस आदेश में काही किसी का हस्ताक्षर है और ना ही तिथि अंकित की गई है।  बहरहाल इस मामले पर जब हमारी टीम ने  अस्पताल अधीक्षक से बात की तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। साथ ही उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से कैंपस से बाहर निकालने का आदेश देकर निकलवा दिया लेकिन कुछ भी बताने की कोशिश नही की आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। 

माना जा रहा है कि जिस तरह से पिछले कुछ माह में अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर खबरें सामने आई हैं, उसके बाद अस्पताल के अधिकारियों के काम को पोल खुल गई है। ऐसे में वह नहीं चाहते कि अस्पताल में बिना अनुमति किसी प्रकार मीडिया कवरेज की जाए।

Find Us on Facebook

Trending News