बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साधू के वेश में डाकू, अंगूलीमाल से की बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार की तुलना, गले में लटकाए घूमते हैं दूसरों के खेत-खलियान

साधू के वेश में डाकू, अंगूलीमाल से की बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार की तुलना, गले में लटकाए घूमते हैं दूसरों के खेत-खलियान

HAJIPUR :: आज से तीन हजार साल पहले जंगलों में एक अंगुली माल डाकू हुआ करते थे। इसी तरह से बिहार में एक परिवार हुआ और नाम दिया सामाजिक न्याय। लेकिन जब दूसरों का जमीर मर जाता है। दो गज जमीन से काम नहीं चलता है तो जॉब नामक जड़ी जेब से निकालकर किसी को सुंघाते हैं, और उसकी जमीन, दुकान, मकान, गहना, गुड़िया सब अपने नाम करवा लेते हैं। उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता धनंजय गिरी ने हाजीपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा। 

उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे बिहार के युवराज बड़े होते गए दूसरे के प्रॉपर्टी, खेत, खलियान, उनके गले में लटके हुए पाए जा रहे हैं और उसका नाम रखा है सामाजिक न्याय। जो परिवार से शुरू हुआ है और परिवार पर ही खत्म है। धनंजय गिरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। केंद्र की सरकार ने देश में 12 करोड लोगों के घर में शौचालय, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मन निधि, 4 करोड़ लोगों को पक्का मकान एवं तीन करोड़ लोगों को पक्का मकान बनाने की तैयारी की जा रही है एवं एक करोड़ लोगों के घर में सोलर सिस्टम लगाया गया है। वहीं 80 करोड लोगों को देश में राशन दिया जा रहा है। 

हम कहते हैं कि हम अपने किए हुए कार्य पर हम 400 पार कहते हैं  लेकिन किसी को साहस नहीं है कि 40 बार भी कह सके। लोगों को पता है कि जनता किसे स्वीकार कर चुकी है और अस्वीकार। जो वोटर निकल रहे हैं, वह हमारे वोटर  निकल रहे हैं। विपक्ष ने रैलियां कैंसिल कर दी कह रहा है कि स्वास्थ्य खराब है। पैर में चोट लगी है चोट जगह पर लगी है। 

बताएं उनके समर्थकों के जाति विशेष के कंधे भी उनके परिवार के पालकी धोते-धोते छिल गए। और वह लोग  महलों में सोते रहे। और अब यह नहीं चलेगा मैं, पत्नी ,बेटा और बेटी। धनंजय गिरी ने कहा कि  भाजपा जो करती है, वह करके दिखाती है हमने 370 धारा को हटाया और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण भी कराया।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News