बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़ ताड़ाहट से गूंजा बांका का रजौन, एक युवक जख्मी, हालत गंभीर

गोलियों की तड़ ताड़ाहट से गूंजा बांका का रजौन, एक युवक जख्मी, हालत गंभीर

बांका के रजौन  में वर्चस्व की लड़ाई में  गोलीबारी की सूचना है. एक युवक को गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. गंभीर अवस्था में जख्मी युवक को भागलपुर के मायागंज स्थल में भर्ती कराया गया है. वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अचानक  कई राउंड गोलीबारी होने लगी, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच कर 13 लोगों को हिरासत में लिया है. घटना शुक्रवार रात का है. रजौन प्रखंड अंतर्गत परधड़ी-लकड़ा पंचायत के बाराटीकर गांव में पुरानी रंजिश और वर्चस्व को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. पेट मे गोली लगने के बाद राकेश यादव को गंभीर अवस्था में भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाराटीकर गांव में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अचानक  कई राउंड गोलीबारी होने लगी. जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गया. इस दौरान एक पक्ष के बाराटीकर गांव निवासी राकेश यादव पेट में गोली लग गई. जिसके बाद घटनास्थल पर ही गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर गया।घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर विवाद को शांत कराया. इसके बाद 112 पुलिस वाहन से गंभीर अवस्था में पुलिस द्वारा रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में राकेश यादव को भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर द्वारा इलाज करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर के मायागंज अस्पताल राकेश यादव को रेफर कर दिया.  युवक स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है. जख्मी राकेश यादव ने बताया कि  गांव के ही नवीन यादव ने मेरे ऊपर गोली चला दी.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि राकेश यादव को गोली लगी है, जिसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जख्मी के फर्द बयान के अनुसार आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल युवक की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट

Suggested News