बांकीपुर में भाजपा प्रत्याशी नितिन नवीन के लिए रविशंकर प्रसाद ने की चाय पर चर्चा, रोड शो में उमड़ा जनसैलाव

बांकीपुर में भाजपा प्रत्याशी नितिन  नवीन के लिए रविशंकर प्रसाद ने की चाय पर चर्चा, रोड शो में उमड़ा जनसैलाव

PATNA: बिहार विधानसभा के बांकीपुर विधानसभा में पटना साहिब के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने चाय पर चर्चा की। भाजपा प्रत्याशी नितिन नवीन को बांकीपुर का बच्चा कहकर संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा नितिन नवीन की जीत पक्की है। आगामी  3 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के पीरमुहानी में केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब से लोकसभ सांसद रविशंकर प्रसाद ने लोगों के साथ चाय पर चर्चा करते हुए लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। बिहार में NDA की सशक्त सरकार बनाने का आह्वान करते हुए रविशंकर प्रसाद रोड शो में शामिल हुए। 

आपको बता दें कि राजधानी की हृदयस्थली है बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र। 871 एकड़ में बसने वाले पटना स्मार्ट सिटी का अधिकतर इलाका बांकीपुर क्षेत्र का हिस्सा है। इस बार चुनाव में इस सीट से 22 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं। वर्ष 2015 में इस सीट पर भाजपा के नितिन नवीन ने कांग्रेस के कुमार आशीष को 39767 वोट से हराया था। पिछले विस चुनाव में 40.25 फीसद वोट पड़े थे।

 निस्संदेह पटना में स्मार्ट सिटी जिस दिन पूरी तरह मूर्त रूप ले लेगी, बांकीपुर की तकदीर ही चमक उठेगी। इस क्षेत्र के मतदाताओं ने बड़ी उम्मीद पाल रखी है। चकाचक चौड़ी सड़कों के किनारे हरे-भरे पेड़ पौधों के बीच प्रदूषण मुक्त वातावरण और बिस्कोमान के पास न्यूयार्क के टाइम स्क्वायर की तर्ज पर मनोरंजन स्थल का सपना स्मार्ट सिटी ने दिखाया है। बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता इन सपनों के सबसे करीब है। ये सपने देख रहे बांकीपुर के मतदाता फिलवक्त हर दिन की कई समस्याओं से दो-चार हो रहे हैं। यह सही है कि बांकीपुर क्षेत्र की कई समस्याएं अब हवा हो गई हैं, पर यह भी हकीकत है कि कई समस्याओं को हवा बनाकर मुद्दे बना दिए गए हैं।




Find Us on Facebook

Trending News