बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

15 लाख का प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

15 लाख का प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज-  जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र बघौउच चेकपोस्ट के पास कुचायकोट थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर एक ऑटो में रखे गए भारी मात्रा में कफ सिरप बरामद किया गया. साथ ही दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  जिसकी पहचान यूपी के गोरखपुर जिले के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के तुर्कमानपुर गांव निवासी उग्रसेन चौधरी के बेटा नितेश चौधरी और बलिया जिले के फिरोजपुर थाना क्षेत्र के चितबड़ा गांव निवासी हरेराम गुप्ता  के बेटा प्रिंस गुप्ता के रूप में की गई. गिरफ्तार किए गए  युवकों से पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ऑटो में प्रतिबंधित कफ सिरप को ले जाया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाघौच चेकपोस्ट वाहन जांच करते हुए छापामारी की. इस दौरान एक ऑटो से 6720 प्रतिबंधित कफ सिरफ बरामद कर लिया. साथ ही  दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

 एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस ने ऑटो  सहित प्रतिबंधित कफ सिरफ को भी जब्त कर लिया. पुलिस इस धंधे के मुख्य सरगना की पड़ताल करने में जुट गई है. बरामद कफ सिरफ़ की अनुमानित कीमत 15 लाख रुपए आंकी जा रही है. बताया जाता है किं कफ सिरफ यूपी से गोपालगंज लाया जा रहा था.

रिपोर्ट- मनन अहमद

Suggested News